Home मिडिल ईस्ट अद्लिब में अल्नुस्रा फ्रंट ने प्रदर्शनकारियों पर लगाये अनर्गल आरोप

अद्लिब में अल्नुस्रा फ्रंट ने प्रदर्शनकारियों पर लगाये अनर्गल आरोप

अद्लिब (adlib) में अलनुस्रा फ्रंट ने महिलाओं के वहाबी विचारधारा वाले हिजाब को पहनने पर मजबूर किया है। अद्लिब में गश्ती दलों को चलाना, अम्रबिल मारूफ़ गश्त, रक्षा केन्द्रों, चौकियों और पुलिस चौकियों का निर्माण और आत्मघाती हमलों में प्रयोग करने के लिए बहुत से युवाओं को नौकरी देना जैसे कार्यों ने कुछ क्षेत्रों के स्थानीय लोगों को उनके विरुद्ध खड़ा कर दिया है, और विरोध करने वालों के नुस्र फ़्रंट की कुछ गाड़ियों को आग लगा दी।

और पढ़ें: यूरोपीय संघ न्यायालय ने ऑफिस में हिजाब पहनने पर लगाई रोक

इन घटनाओं के बाद नुस्रा फ़्रंट के नेताओं ने अद्लिब के निवासियों के विरुद्ध अपने बर्बर कार्यों को छिपाने के लिए बसार असद के समर्थन में नारे लगाए जाने और सरकार के लिए जासूसी करने का आरोप प्रदर्शनकारियों पर लगा दिया। नुस्र फ़्रंट ने इन प्रदर्शनकारियों पर अपने सदस्यों की पहचान उजागर करने और अद्लिब में असद सरकार के लिए जासूसी करने का आरोप लगाया और उसके बाद स्थानीय लोगों और विरोधियों के गिरफ़्तार करने और उनक दमन करने के लिए सुरक्षा हमले का अभियान चलाया और उसके बाद तरमला पर क़ब्ज़ा कर लिया।

अलनुस्रा फ्रंट के मुफ़्ती शेख़ अब्दुल रज़्ज़ाक़ अलमहदी ने इस संगठन के सदस्यों को  अद्लिब के नागिरकों पर हमला करने और उनसे सख़्ती के साथ पेश आने की बात कही है।

web title – Alunasra Front unrestrained allegations against protesters in adlib

paragraph – The Alnusra Front in adlib has forced women to wear Wahhabi ideology hijab. Operation of patrol parties, Amrawal Maruf patrol, defense centers, check posts and police check posts