Home मिडिल ईस्ट “रेप से बचाने के लिए क्या हम खुद अपनी बेटियों की हत्या...

“रेप से बचाने के लिए क्या हम खुद अपनी बेटियों की हत्या कर सकते है”

पूर्वी अलेप्पो में लड़कियों के पिता धार्मिक विद्वानों से पूछ रहे हैं कि अपनी बेटियो की हत्या करने की अनुमति हैं, इससे पहले कि हमारी आँखों के सामने हमारी बेटियो के साथ बशर अल-असद की सेना हिजबुल्लाह, और ईरान के लड़ाके उनसे बलात्कार करे हम उनकी जान लेले. सोशल मीडिया पर ये सवाल काफी प्रचलित हो रहा हैं.

अल-अरबिया न्यूज़ चैनल की रिपोर्ट के अनुसार प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सिरियाई क्षेत्र की सेना और सांप्रदायिक लड़ाकों अलेप्पो में लगभग 200 लोगो का क़त्ल कर दिया, जिसमे बच्चे और महिलाये भी शामिल थी.

बताया जा रहा हैं कि अलेप्पो में सबसे अधिक हिज़्बुल्लाह समूह के कार्यकर्त्ता तबाही मचा रहे हैं. अल-अरबिया न्यूज़ के अनुसार सिरियाई सेना ने भी दर्जनों लोगो को ज़िंदा जलाया, जिसमे बच्चे और लड़किया शामिल हैं.

ट्विटर के ज़रिये पूर्वी अलेप्पो के लोगो ने सीरिया के एक प्रमुख सुन्नी सूफी धर्मगुरु मोहम्मद अल-याकूबी से सवाल किया, कि क्या अपनी बेटियो की जान लेनी की अनुमति इससे पहले कि वह असद और हिज़्बुल्लाह की सेना उनका बलात्कार करे.

इसी तरह का एक सवाल फेसबुक पर भी पुछा गया जिसमे दुनिया के सभी धार्मिक नेताओं और विद्वानों से कहा गया कि, “मैं अलेप्पो की एक साधारण सी लड़की हूँ, जिसका कुछ ही घंटो में बलात्कार होने वाला हैं, मेरे और शैतान (सीरियन आर्मी) के बीच कोई नहीं जो मेरा बलात्कार होने से रोके.

मैं आप लोगो से कुछ नहीं चाहती हत्ता कि मुझे आपकी दुआओं की भी आवयशकता नहीं हैं. मैं अभी भी बात करने के लायक हूँ, और मेरी दुआएं आप लोगो की दुआओं से बेहतर हैं, मई अपनी जान लेने जा रही हूँ, और मुझे कोई परवाह नहीं अगर क़यामत के दिन मुझको जहन्नम में डाला जाये.”

मैं अलेप्पो में ही अपनी जान लेने जा रही हूँ, क्योंकि आज ही फैसले का दिन हैं, और मुझे नहीं लगता हैं जहन्नम इससे बुरी होगी, जहां इस समय हम रह रहे हैं.”

Web-Title: Girls ask to father to kill them, before they raped by Assad forces

Key-Words: Assad, Syria, Forces, Girls, Father, kill, them