Home मिडिल ईस्ट इजराइल का धरती से नामोनिशान खत्म करने के लिए ईरान ने करली...

इजराइल का धरती से नामोनिशान खत्म करने के लिए ईरान ने करली पूरी तैयारी: ईरान एयर फाॅर्स चीफ

ईरान की वायु सेना के प्रमुख ने चेतावनी दी है कि तेहरान इजरायल का सामना करने और उसे खत्म करने के लिए तैयार है। इजराइल द्वारा सीरिया के अंदर कथित ईरानी ठिकानों पर हवाई हमले किए जाने के बाद उसके लड़ने वाले शब्द आए, जिसमें 4 सीरियाई सैनिक मारे गए।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस्लामिक रिपब्लिक ऑफ ईरान एयर फोर्स (IRIAF) के कमांडर ब्रिगेडियर जनरल अजीज नसीरजादे ने ईरानी मीडिया के मुताबिक, यंग जर्नलिस्ट क्लब की न्यूज एजेंसी को भड़काऊ बयान जारी किया।

उन्होंने कहा, “वायु सेना के जवान ज़ायोनी शासन का सामना करने और पृथ्वी से इसे खत्म करने के लिए पूरी तरह से तैयार और अधीर हैं,” उन्होंने कहा। उन्होंने कहा, “हमारी आने वाली पीढ़ियां इस्राइल को नष्ट करने के लिए प्रस्तावित दिन के लिए आवश्यक जानकारी सीख रही हैं।”

उन्होंने जोर देकर कहा कि ईरान की उच्च स्तर की सैन्य तैयारी ने देश के दुश्मनों को इस्लामिक गणराज्य पर हमला करने से रोक दिया है।

इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने सोमवार को सीरिया के अंदर लक्ष्यों पर प्रहार करने के अपने देश के फैसले का बचाव किया, जिसमें हवाई हमले को इजरायल को नष्ट करने की इच्छा रखने वालों के खिलाफ प्रतिशोध के रूप में वर्णित किया गया था।

नेतन्याहू ने एक भाषण में कहा, “हम ईरान के खिलाफ और ईरानी आक्रमण को खत्म करने वाले सीरियाई बलों के खिलाफ काम कर रहे हैं।” “हम किसी को भी नुकसान पहुंचाएंगे जिसने हमें नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है। जो भी हमें खत्म करने की धमकी देता है, वह पूरी जिम्मेदारी निभाता है। ”