Home मिडिल ईस्ट सऊदी के हवाई हमले में 9 नागरिको की मौत, अब तक सऊदी...

सऊदी के हवाई हमले में 9 नागरिको की मौत, अब तक सऊदी के हवाई हमलो में यमन में हज़ारो नागरिको की मौत

यमन में विद्रोहियों और सरकारी बालो के बीच लड़ाई तेज़ हो गयी हैं. देश के विभिन्न क्षेत्रो पर सुरक्षाबल और विद्रोही गुट लड़ते हुए नज़र आ रहे हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार हरज़ के मोर्चे पर यमनी सेना और उसके समर्थक ने विद्रोहियों के ठिकानों पर हमले किए हैं. इन हमलो के बाद बौखलाए विद्रोहियों ने भी जवाबी हमले किये हैं.

वही दूसरी तरफ यमन की सीमा पर सऊदी अरब विद्रोही गुट के खिलाफ हवाई हमले जारी रखे हैं, सऊदी अरब की एक न्यूज़ वेबसाइट के मुताबिक सऊदी के हवाई हमलो और तोपखाने की मदद से तटीय क्षेत्रों अलहरत और अल तवाल में विद्रोहियों के ठिकानों पर गोलाबारी के कारण दुश्मन को भारी जानी और माली नुकसान पहुंचाया गया है.

ताज़ा जानकारी के मुताबिक यमन की राजधानी सना के एक गॉव में किराना स्टोर पर सऊदी द्वारा किये गए हवाई हमलो में कम से कम 9 नागरिको की मौत हो गयी हैं, जबकि 12 नागरिको की हालात अभी भी गंभीर बनी हुई हैं.

गोलीबारी में विद्रोहियों के हथियारों के गुप्त केंद्रों को निशाना बनाकर नष्ट किया गया.

जबकि यमन की एक न्यूज़ वेबसाइट के मुताबिक यमन संकट में सऊदी के हवाई के हमलो में अब तक हज़ारो येमेनी नागरिको की जाने जा चुकी हैं. और इन हमलो से विद्रोहियों को किसी भी तरह का नुक्सान नहीं पहुंचा हैं.