Home मिडिल ईस्ट फलस्तीनी मसुलमानों की मौत का सिलसिला जारी, सीमा पर एक और फलस्तीनी...

फलस्तीनी मसुलमानों की मौत का सिलसिला जारी, सीमा पर एक और फलस्तीनी को इस्राइली सेना ने उतारा मौत के घाट

इस्राइली सेना की बरबरियत लगातार जारी हैं. इस्राइली सेना ने एक बार फिर एक 26 वर्षीय फलस्तीनी युवक गोली मारकर हत्या कर दी हैं. वर्ल्ड न्यूज़ अरबिया को मिली जानकारी के अनुसार इस्राइल-गाज़ा सीमा पर फलस्तीनी इस्राइली सेना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे, जिस दौरान यह घटना घटी.

अल-अरबिया न्यूज़ के अनुसार इस्राइली सेना के प्रवक्ता का कहना हैं कि फलस्तीनी सीमा पर लगी जालियो को तोड़ने की कोशिश कर रहे थे, जिनको खदेड़ने के लिए गोली चली जिसमे एक फलस्तीनी युवक की जान चली गयी. हम इस मामले की जाँच कर रहे हैं.

गाज़ा के स्वास्थ अधिकारियो का कहना हैं कि इस्राइली सेना को फायरिंग में मोहम्मद अब सईद की मौत हो गयी हैं जबकि अन्य दो फलस्तीनी घायल हैं.

वर्ल्ड न्यूज़ अरबिया को मिली जानकारी के अनुसार अक्टूबर 2015 से अब तक गाज़ा पट्टी और अधिकृत वेस्टबैंक पर हो रही हिंसा से 227 फलस्तीनी मारे जा चुके हैं.

गौरतलब हैं कि इस्राइल अपने कब्ज़े का लगातार प्रसार कर रहा हैं, हाल ही में इस्राइली सरकार ने वेस्टबैंक पर फलस्तीनी मुसलमानो को हटा कर यहूदी बस्ती बनाने का प्रस्ताव पारित किया हैं. जिसके बाद से वेस्टबैंक पर मुसलमानो के घर जलाये जा रहे हैं.

Web-Title: Israeli army shot a Palestinian in Border Area

Key-Words: Israeli, army, Gaza, Palestine, clash