Home स्पेशल रिपोर्ट रियो ओलंपिक में कैमरे में कैद किये गए कुछ ऐसे यादगार लम्हे...

रियो ओलंपिक में कैमरे में कैद किये गए कुछ ऐसे यादगार लम्हे जो अभी बने हुए चर्चा का विषय

रियो ओलंपिक का समापन तो हो चूका हैं लेकिंन इस सत्र में कुछ ऐसे लम्हो को फोग्राफर ने अपने कैमरे में कुछ ऐसी तस्वीरो को उतार लिया जो एक बेहद यादगार बन गयी हैं और सोशल मीडिया पर इनकी चर्चा रुकने का नाम नहीं ले रही हैं.

मिस्र की महिला खिलाड़ी जिन्होंने बीच वॉलीबाल खेल के लिए निर्धारित बिकनी की जगह अपनी परंपरागत पोशाक पहनकर हिस्सा लिया और चर्चा का विषय बन गयी.

Screenshot_6

वह कहते हैं खेल भावना, दोस्ती और दुश्मनी सबसे बढ़कर होती हैं ऐसा ही कुछ जब देखने को मिला दक्षिण कोरिया की जब ‘ली उन जू’ और उत्तर कोरिया की ‘हांग उन यांग’ ने साथ में खिंचाई सेल्फ़ी.

Screenshot_7

कुछ ऐसी भी तस्वीरे कमरे में कैद हुई जिन पर विवाद खड़ा हो गया, मिस्र के जूडो खिलाड़ी अल शहाबी ने जब इज़राइल के ओस ससून से मैच हारने के बाद उनसे हाथ मिलाने से इनकार कर दिया.

Screenshot_8

विवादों के साथ कुछ रोमांटिक लम्हे भी कैमरे में कैद हुए, रियो ओलंपिक और किसी भी खेल के दौरान ऐसा पहली बार हुआ जब खेल मैदान के बीच किसी खिलाड़ी ने किसी दुसरे खिलाड़ी को शादी का प्रस्ताव दिया.

चीन की तैराक खोह जोह ने रजत पदक जीता. लेकिन जीत के इस मेडल का जश्न तब कई गुना बढ़ गया जब उन्हें उनके ब्वॉयफ्रेंड चिन की ने मेडल सेरेमनी के दौरान ही घुटने के बल बैठकर शादी का प्रस्ताव दे दिया. जिसके बाद खोह जोह उनके प्रस्ताव पर अपनी मोहर लगायी.

Screenshot_9