Home स्पेशल रिपोर्ट गूगल को ऐसा क्या लिखा इस 7 साल की बच्ची ने कि...

गूगल को ऐसा क्या लिखा इस 7 साल की बच्ची ने कि खुद CEO सुन्दर पिचाई ने दिया जवाब

सात साल की उम्र के बच्चे अधिकतर खेलकूद में रहते हैं पढ़ाई को लेकर या फिर अपने भविष्य को लेकर उनके मन में कोई विचार पैदा नहीं होता हैं लेकिन एक सात साल की बच्ची का एक ऐसा मामला सामने आया हैं जिसने हैरान कर के रख दिया हैं, ये मामला इस समय सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

सात साल की क्लोइ गूगल में काम करना चाहती हैं. इंग्लैंड की रहने वाली क्लोइ ने गूगल के बॉस सुंदर पिचाई को लेटर लिख बताया है कि वह क्यों गूगल में काम करना चाहती हैं. अपने हाथ से लिखे इस पत्र में बच्ची ने बताया कि उन्हें कंप्यूटर चलाना आता है और वह ऐसी जगह पर काम करना चाहती है जहां बैठने के लिए बीन बैग्स होते हैं और गो-कार्ट (इलेक्ट्रिक गाड़ी) भी, और सबसे बढ़िया बात ये हैं कि बच्ची के इस पत्र पर गूगल के सीईओ सुन्दर पिचाई ने खुद बच्ची को जवाब भेजा.

क्लोइ ने पत्र में लिखा कि, “मेरा नाम क्लोइ है और जब में बड़ी हो जाउंगी तो मैं गूगल में जॉब चाहती हूं. मैं चॉकलेट फैक्टरी और ओलिंपिक में तैराकी भी करना चाहती हूं. मेरे पापा ने बताया कि गूगल में, मैं बीन बैग्स में बैठ सकती हूं और इलेक्ट्रिक गाड़ी में घूम सकती हूं. मुझे कंप्यूटर पसंद है मेरे पास एक टैबलेट भी है. मेरे पापा ने मुझे एक गेम दिया है जिसमें मुझे रोबॉट चलाना होता है. पापा ने कहा कि वह मुझे कंप्यूटर भी देंगे. मैं 7 साल की हूं और मेरे टीचर्स ने ममा से कहा है कि मैं पढ़ने में अच्छी हूं.

पापा कहते हैं कि अगर मैं पढ़ने में अच्छी रही तो मुझे एक दिन गूगल में जॉब मिल सकती है.मेरा लेटर पढ़ने के लिए थैंक्यू. मैंने केवल एक बार ही लेटर भेजा है वह भी पापा को क्रिसमस पर.”
गुड बाय
क्लोइ ब्रिजवॉटर

इस लेटर के जवाब में गूगल के सीईओ ने खुद जवाब लिखा जिससे क्लोइ काफी खुश हैं. क्लोइ के फादर ने ये लेटर को पोस्ट करते हुए बताया कि बच्ची पर इसका अच्छा प्रभाव पड़ा हैं वो खुश हैं.