Home विडियो वीडियो – सऊदी में फंसी भारतीय महिला कर रही है मदद की...

वीडियो – सऊदी में फंसी भारतीय महिला कर रही है मदद की पुकार

सऊदी अरब में काम की तलाश में पुरुषो की तरह अब महिलाएं भी जाती हैं परन्तु कुछ महिलाएं यह आरोप लगाती है की उनके साथ वहाँ काफी दुर्व्यवहार किया जाता है न ही उन्हे ठीक से खाना मिलता है न ही वेतन, बल्कि उन्हे प्रताड़ित किया जाता है. ऐसा ही कुछ सऊदी में फंसी भारतीय महिला के साथ हो रहा है जिसका विडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जो की आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान से मदद की भीख मांग रही है.क्योंकी सांसद भगवंत मान ने होशियारपुर की एक लड़की को भी बचाया था ऐसा वह महिला कह रही है की उसे उम्मीद है की वह उसे भी बचायेंगे.

लड़की पंजाबी भाषा में बात कर रही है परन्तु उसने अपना नाम व पता नहीं बताया. लड़की काफी रो रो कर विनती कर रही है और कह रही है की वह काफी गरीब परिवार से ताल्लुक रखती है और एक साल पहले सऊदी आई थी, उसकी माँ का ऑपरेशन होना है, वो सऊदी अरब से वापस आना चाहती है. बाकि युवतियों से अपील कर रही है की कोई भी यहाँ न आये यहाँ शोषण के साथ साथ यातनाएं भी दी जाति हैं.

अपने वीडियो में वह युवती बताती हैं कि उसे कई दिनों तक खाना नहीं दिया जाता है और कमरे में ताला लगाकर बंद कर दिया जाता है. विडियो में रो रो कर कह रही हैं की उसने वहा के पुलिस स्टेशन में भी रिपोर्ट लिखाई थी परन्तु उन्होने उसे वहाँ से डरा धमकाकर उसे फिर उसी घर में छोड़ दिया जहां से वह भागने की कोशिश कर रही थी. विडियो में वह रो रो कर सांसद भगवंत मन से मदद की गुहार कर रही है.

नीचे क्लिक करके वीडियो देखें